मनोरंजन

सलमान खान के लिए ऐक्ट्रेस की तलाश में लगे हैं रेमो!

सलमान खान की हिरोइन बनने के लिए कई ऐक्ट्रेसेज एक्साइटेड होंगी, लेकिन देखना यह है कि किसकी किस्मत में ऐसा लिखा है। फिलहाल, सलमान के लिए डायरेक्टर रेमो डिसूजा किसी हिरोइन की तलाश में हैं। उन्होंने इसके लिए दिन रात एक कर दिया है, लेकिन वे चाहते हैं कि कोई ऐसी हिरोइन मिले, जो परफेक्ट हो। हालांकि, वे इसके लिए किसी नए चेहरे को ढूंढ रहे हैं।

फिल्म में सलमान 13 साल की लड़की के पिता का किरदार निभा रहे हैं। इसके लिए रेमो पूरा दिन ऑडिशंस लेने में बिजी हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं कर पाए। सूत्रों की मानें, तो अभी रेमो अपना भरपूर समय ले रहे हैं क्योंकि उधर सलमान भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी करने में लगे हैं। जैसे ही यह खत्म होगी, वह रेमो की फिल्म की शूटिंग के लिए समय निकालेंगे।

गौरतलब है कि इसके लिए सलमान डांस ट्रेनिंग भी लेंगे। फिल्म में वह एक पिता के अलावा डांसर के किरदार में भी दिखेंगे, जिसके लिए उन्हें डांस ट्रेनिंग लेने की जरूरत है। फिलहाल, तो सलमान अपनी फैमिली के साथ मॉलदीव में मजे करते नजर आए। उनके साथ उनकी चर्चित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आईं। अब देखते हैं रेमो को दबंग खान के लिए कौन लड़की पसंद आती है।

Related Articles

Back to top button