उत्तराखंड विकास खण्ड

सामाजिक एवं रचनात्मक कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि क्लब से प्रेरण लेकर अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं को सामाजहित में आगे आना चाहिए

समाज का एक वर्ग ऐसा है जिन्हे आज भी सक्षम वर्ग के लोगों की आवश्यकता है और सक्षम समाज को वंचित वर्ग को साथ लेकर चलना ही होगा, जिसे विख्यात चिंतक पं0 दीनदयाल उपाध्याय ने अनत्योदय कहा है जब तक पंक्ति में खड़े अन्तिम व्यक्ति का उत्थान नहीं होता तब तक एक सक्षम समाज खड़ा नहीं हो सकता।उपरोक्त विचार आज उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल जी ने इनर व्हील क्लब, ऋषिकेश में व्यक्त किये। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने इनर व्हील क्लब, ऋषिकेश को नवीन कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर श्री निवर्तमान अध्यक्ष ने क्लब की ओर से समाज हित में किये गये कार्यो को सबके सामने रखा।

मुनिकीरेती स्थित वसुंधरा होटल में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि श्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने क्लब के सामाजिक एवं रचनात्मक कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि क्लब से प्रेरण लेकर अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं को सामाजहित में आगे आना चाहिए। वहीं नगर पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा ने क्लब की नई कार्यकारिणी का स्वागत किया। इस अवसर पर निर्तमान अध्यक्ष रश्मि अग्रवाल, रितू अग्रवाल, सलोनी गोयल, सुनीता अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, रेखा गर्ग आदि लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button