अपराधउत्तर प्रदेश

सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता ने FACEBOOK पर वीडियो जारी कर दी आत्महत्या की चेतावनी

बिजनौर   न्याय पाने की आस में भटक रही सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता ने आज अपना एक वीडियो जारी किया है। इसमें उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की चेतावनी भी दी है।

बिजनौर के नांगलसोती क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म पीडित युवती ने वीडियो जारी कर आपबीती बताते हुए पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। न्याय न मिलने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में युवती पांच युवकों पर गन्ने के खेत में दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। यह युवती पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या की भी चेतावनी दे रही है।

जारी वीडियो में युवती का कहना है कि ग्राम तिसोतरा निवासी युवक उसे शादी का झांसा देता रहा। कुछ दिन पूर्व उसने दुकान से मोबाइल दिलवाया और गन्ने के खेत की तरफ ले गया। वहां युवक के चार दोस्त भी पहुंच गए। पांचों उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस वीडियो के मुताबिक वह किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागी और घटना के संबंध में मंडावली पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। युवती का कहना है कि अगर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी। उधर, मंडावली पुलिस एक आरोपी गुल्लू उर्फ गुल मोहम्मद को छेडछाड के आरोप में जेल भेज चुकी है। पुलिस पर बाकी आरोपियों को बचाने के आरोप लग रहे हैं।

Related Articles

Back to top button