अपराध

स्‍पा सेंटर की आड़ में देह व्‍यापार, महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला डेरा का बाबा, 5 गिरफ्तार

जींद। जींद शहर के सफीदों रोड स्थित एकता कालोनी में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार हो रहा था। देह व्‍यापार का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया। जब पुलिस ने छापेमारी की तो वहां पर गांव लुदाना के डेरा बाबा सिल भारती मंदिर में रहने वाला बाबा एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में मिला। जबकि दो महिलाएं वहां पर ग्राहक का इंतजार कर रही थीं। पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी टीम को देहव्‍यापार की सूचना मिली थी। एकता कालोनी में बुढ़ाबाबा बस्ती निवासी जयनारायण ने स्पा सेंटर खोला हुआ है। उस पर रोहतक रोड निवासी उमेद सिंह को मैनेजर लगाया हुआ है। जहां पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काम किया जाता है। इस पर पुलिस ने छापेमार दल का गठन किया। जहां पर सिपाही पवन कुमार को फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर पर दो हजार रुपये देकर भेजा। जब सिपाही पवन कुमार स्पा सेंटर के अंदर गया तो वहां पर उमेद सिंह काउंटर पर बैठा हुआ था और उसने दो हजार रुपये की डिमांड की। रुपये देते ही सिपाही पवन कुमार ने इशारा कर दिया और पुलिस ने वहां पर छापेमारी की।

केबिन की तलाशी ली गई

अंदर बने केबिन की तलाशी ली तो वहां पर एक बाबा व एक लड़की आपत्तिजनक हालात में मिले। जब उनसे पूछताछ की तो बाबा की पहचान उत्तराखंड़ के पोड़ी गडवाल जिले के गांव जसपुर निवासी बाबा देवदास के रूप में हुई। उसने बताया कि हाल में गांव लुदाना स्थित डेरा बाबा सिल भारती मंदिर में रहता है। जबकि बाबा के साथ पकड़ी महिला कैमरी रोड हिसार की रहने वाली थी।

जब दूसरे केबिन में तलाशी ली तो वहां पर बुध विहार नई दिल्ली निवासी महिला व दूसरी महिला कैमरी रोड हिसार की रहने वाली थी। जब काउंटर पर बैठे आरोपित उमेद सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि स्पा सेंटर को बुढ़ाबाबा बस्ती निवासी जयनारायण चलाता है। पुलिस ने मौके से तीन महिला, बाबा देवदास व मैनेजर उमेद सिंह को पकड़ लिया, जबकि संचालक जयनारायण की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button