खेल

हिमालयन और माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने जीता खिताब

देहरादून : लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी की ओर से आयोजित चैलेंजर कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सीनियर वर्ग में हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने भास्कर क्रिकेट ऐकेडमी को 70 रन से हराकर खिताब जीता। जूनियर वर्ग में माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने ऑल स्टार क्रिकेट क्लब को दो विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया।

महिंद्रा चौक अंबीवाला प्रेमनगर स्थित मैदान में चल रहे टूर्नामेंट में सीनियर वर्ग में हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी व भास्कर क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल खेला गया। हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले खेलते हुए 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए।

विजय सिंह ने 15, आतिश ने 34 और बड़ोध ने 13 रन की पारी खेली। भास्कर क्रिकेट क्लब के लिए विशाल डंगवाल ने चार, वैभव व शुभम ने दो-दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भास्कर क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 13.5 ओवर में 59 रन पर सिमट गई। टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक नहीं छू सका। हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी के लिए विजय सिंह और आतिश ने तीन-तीन और मनोज ने दो विकेट झटके।

जूनियर वर्ग में माइटी क्रिकेट ऐकेडमी व व ऑल स्टार क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल खेला गया। ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 16 ओवर में आठ विकेट खोकर 101 रन बनाए। प्रिंस ने 14, प्रियांशु ने 47 व दीपक ने 14 रन का योगदान दिया।

माइटी क्रिकेट ऐकेडमी के लिए निखिल ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने 15.5 ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मनीष ने 14, निखिल ने 24, समृद्ध ने 32 व अभिषेक ने 12 रन की पारी खेली।

समापन पर मुख्य अतिथि एसओ प्रेमनगर नरेश राठौर व विशिष्ट अतिथि अल्पना ने पुरस्कार बांटे। इस दौरान अमित खन्ना, सुमित खन्ना, राकेश आर्य, विक्की गैरोला, दिनेश मेहरा, उपेंद्र पंवार, जयप्रकाश काला, जसपाल आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button