मनोरंजन

हॉउसफुल परिवार ने दिल खोल के किया कृति सेनन का स्वागत!

अभिनेत्री कृति सेनन ने कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ी “हॉउसफुल” की चौथी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है और ऐसे में अभिनेत्री का हॉउसफुल के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

साजिद नडियाडवाला की हीरोपंती के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री, हाउसफुल 4 के लिए अपने सलाहकार के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार है।

नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने उपहारों की एक टोकरी और हस्तलिखित नोट के साथ कृति सैनन का सेट पर स्वागत किया गया, जिसमें लिखा था,” Dear Kriti, Welcome to the crazy world of Housefull Looking forward to having 4 times the fun!”

अभिनेत्री में इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”Thank you for the warm welcome!! Housefull4 is gonna be one amazing mad ride!!!”

साजिद नडियाडवाला की फ़िल्म हीरोपंती में डिंपी के किरदार से अपनी शुरुवात करने वाली कृति का स्वागत करते हुए नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने लिखा,” Our Dimpy is back!! ♥We are so excited @kritisanon  Welcome to the Housefull Family!  #SajidNadiadwala @WardaNadiadwala #Housefull4″.

अपने मेंटर परिवार का धन्यवाद करते हुए कृति ने फ़िल्म की शूटिंग शुरुवात करने का उत्साह जाहिर करते हुए कहा,”Thankkkkk youuu!!! Fab look test! Cant wait to start now!”

“हॉउसफुल 4” ने राजस्थान में फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसके बाद लंदन का रुख किया जाएगा।
कृति सेनन फिलहाल अर्जुन पटियाला, हॉउसफुल 4 पर काम कर रही है और इसके अलावा वह पानीपत में भी नज़र आएंगी।acx

Related Articles

Back to top button