मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे थे हिस्सा, मगर डिलीट कर दिया गया सीन

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे होली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी.

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का जिस तरह से नाम है वैसे बच्चन और पांडे कोई भी नहीं है. डायरेक्टर फरहाद समजी ने खुलासा किया है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे का एक सीन है जिसे डिलीट कर दिया गया है. अक्षय और कृति के साथ अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार ने मजाक में कहा कि उन्हें इस फिल्म के टाइटल की इंसप्रेशन हाउसफुल 4 की पार्टी में मिली थी. जब उन्होंने अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे को साथ में खड़े देखा था. हालांकि इसके बाद एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ये साफ कर दिया था कि ये सिर्फ एक मजाक था.

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह एक मजाक था. फिल्म के टाइटल की प्रेरण असल में टशन में मेरे किरदार के नाम से ली गई थी. उस फिल्म में मेरे किरदार का नाम बच्चन पांडे था. हालांकि डायरेक्टर फरहाद समजी ने खुलासा किया कि उन्होंने अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे का कैमियो प्लान किया था.

फिल्म का ये सीन हुआ डिलीट
फरहाद ने बताया कि फिल्म का जो सीन डिलीट है उसमें अभिषेक और चंकी थे मगर सिर्फ फोटो की फॉर्म में. कृति और अरशद बच्चन पांडे को ढूंढते हुए एक बच्चे से पूछते हैं कि क्या उन्होंने बच्चन पांडे को देखा है तो वह एक फिल्म मैगजीन में अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे की फोटो दिखाते हैं लेकिन हमने वो सीन फिल्म में शामिल नहीं किया है.

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे होली पर धमाल मचाने वाली है. ये फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पहले ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button