उत्तर प्रदेश

संकल्प पत्र के अनुसार विभागीय योजनाओं से संबंधित 100 दिन की कार्ययोजना को समय से पूरा किया जायेगा: दयाशंकर सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दयाशंकर सिंह ने विधान भवन में स्थित अपने कार्यालय कक्ष संख्या-63 में पूजा अर्चना के बाद कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकता के अनुसार विभागयी योजनाओं से संबंधित आगामी 100 दिन की कार्ययोजना को समय से पूरा किया जायेगा।
परिवहन मंत्री ने कहा कि योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मुझे परिवहन जैसा महत्वपूर्ण विभाग दिया गया है। मुझे आदरणीय योगी जी के साथ काम करने का मौका मिला है। मैं उनके मार्गदर्शन में पूरी जिम्मेदारी के साथ परिवहन विभाग की योजनाओं एवं कार्यक्रमों को आमजन के लिए सुलभ कराऊंगा।
श्री सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि ग्रामीण इलाकों के गरीबों को भी उत्तम परिवहन सुविधा मुहैया हो। जिन क्षेत्रों में सरकारी परिवहन की सुविधा पर्याप्त नहीं है, वहाँ शीघ्र-अतिशीघ्र परिवहन सुविधाओं से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया है कि देश में जहां सर्वोत्तम परिवहन सुविधा उपलब्ध है वहां जायें और उससे हमें अवगत करायें। शीघ्र ही देश की सर्वोत्तम परिवहन सुविधा उ0प्र0 की जनता को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button