मनोरंजन

भूलभुलैया के बाद अब इस प्रोजेक्ट में अक्षय को रिप्लेस करेंगे कार्तिक

अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया के दूसरे भाग में कार्तिक आर्यन को कास्ट करने के बाद फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई ने लम्बी छलांग लगाई है. जहां इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में दूसरे हफ्ते में ही जगह बना ली है.

अब मेकर्स कार्तिक को अक्षय से बाकी फिल्मों में भी रिप्लेस करने का प्लैन बना रहे हैं. इसमें हॉउसफुल का नाम सबसे आगे है.

हॉउसफुल में कार्तिक?

हॉउसफुल अक्षय कुमार की वह सीरीज है जहां उनकी कॉमेडी टाइमिंग को कोई बीट नहीं कर सकता. अबतक इस सीरीज के कुल 4 पार्ट आ चुके हैं. बेशक इस फ्रेंचाइजी में सभी कलाकारों का आना जाना भी लगा रहा हो पर अक्षय को इसका चेहरा माना गया है. लेकिन अब उन्हें भी रिप्लेस करने के लिए कार्तिक आर्यन ने एंट्री ले ली है. जी हां! भूलभुलैया के बाद अब कार्तिक अक्षय की दूसरी फिल्म हॉउसफुल में भी देखे जा सकते हैं.

अक्षय का होगा पत्ता कट?

ख़बरों की माने तो हॉउसफुल के अगले भाग में अब अक्षय का पत्ता कट करने कार्तिक नज़र आ सकते हैं. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि अक्षय को इस बार इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा पर खबरें यही कहती हैं कि कार्तिक अक्षय का पत्ता काट सकते हैं. बता दें, 20 मई को रिलीज़ हुई कार्तिक की भूलभुलैया 2 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. फिल्म की कहानी से लेकर किरदार और कार्तिक की कॉमेडी टाइमिंग सब फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस फिल्म का कलेक्शन भी काफी जबरदस्त रहा है. जहां फिल्म ने 128 करोड़ का बिज़नेस किया है.

दुनिया भर में की इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 2 ने वर्ल्ड वाइड 146.85 करोड़ की कमाई की है.जानकारी के मुताबिक ‘भूल भुलैया-2’ दूसरे हफ्ते में हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनने की ओर है. इतना ही नहीं ‘भूल भुलैया-2’ कार्तिक की दूसरी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (2018) के लाइफटाइम बिजनेस (152.75 करोड़) के मामले में भी पीछे छोड़ने जा रही है.

Related Articles

Back to top button