मनोरंजन

विनोद खन्ना के निधन के बाद अब दबंग 3 में सलमान खान के पापा का किरदार निभाएगा ये दिग्गज अभिनेता

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सलमान खान अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म दबंग 3 है जिसको लेकर हर रोज नई खबरें सामने आती है। इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार डिंपल कपाड़िया निभाएंगी। लेकिन खबरें मिली है कि डिंपल कपाड़िया दबंग 3 में दिखाई नहीं देंगी। जबकि धर्मेंद्र की फिल्में एंट्री होगी।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया का होना पॉसिबल नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि दबंग के पहले पार्ट में नैना देवी की मौत हो गई। दबंग 3 के तीसरे पार्ट में नैना देवी को अचानक जिंदा करके नहीं लाया जा सकता। सूत्रों की मानें तो अब नैना देवी का किरदार फिर से नहीं लाया जाएगा।

धर्मेंद्र इस फिल्म में सलमान के पिता का रोल निभा सकते हैं। फिल्म के शुरुआती दोनों पार्ट में विनोद खन्ना ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया। लेकिन उनका निधन हो चुका है। इस वजह से धर्मेंद्र की एंट्री हो सकती है। कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल इंदौर में शूट हुआ। अब फिल्म का दूसरा शेडूल मुंबई में शूट किया जाने वाला है। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में रज्जो का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

15 जून से इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो जाएगी। मुंबई के महबूब स्टूडियो में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी। डिजाइनर द्वारा इस स्टूडियो में बंगलो बनाना स्टार्ट कर दिया गया है। दबंग 3 की कहानी बिल्कुल अलग होने वाली है। इसमें फैमिली की कहानी को दिखाया जाएगा और फिर फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button