मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म का पांचवें दिन भी धमाल, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: अजय देवगन और तब्बू की ‘दे दे प्यार दे का पांचवें दिनभी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है. अजय देवगन  , तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की ‘दे दे प्यार दे’ ने शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को  6 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का मंगलवार को भी अच्छा प्रदर्शन जारी है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक ‘दे दे प्यार दे ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को लगभग 6.1 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म 50.64 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है.

अजय देवगन की फिल्म  ‘दे दे प्यार दे भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं ‘दे दे प्यार दे का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है.

Related Articles

Back to top button