मनोरंजन

वाराणसी की तस्‍वीरों को शेयर कर आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्‍त्र की शूटिंग पूरी होने की दी जानकारी

लंबे समय से बन रही ब्रह्ममास्‍त्र फ‍िल्‍म की शूटिंग आखिरकार वाराणसी में शूटिंग के साथ ही अब निर्माण के लिए तैयार है। 2019 में भी इस फ‍िल्‍म की शूटिंग वाराणसी में हो चुकी है।

इस लिहाज से माना जा रहा है कि पूरी फ‍िल्‍म वाराणसी और काशी के अलावा गंगा और गंगा घाट के इ‍र्द गिर्द ही शूट होने के बाद काशी फ‍िल्‍म के लिए ‘ब्रह्मास्‍त्र’ साबित हो सकती है। इस बाबत मंगलवार को फ‍िल्‍म यूनिट की ओर से अधिकृत घोषणा की गई है कि वाराणसी में शूटिंग खत्‍म होने के साथ ही अब यह रिलीज के लिए तैयार है।

इस बाबत फ‍िल्‍म के सूत्रों ने बताया कि बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने भारत की आध्यात्मिक राजधानी काशी में अपना अंतिम शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब नौ सितंबर को सिनेमाघरों में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बीते दिनों ही चार दिनी शिड्यूल में फ‍िल्‍म और इसकी यूनिट से जुड़े लोगों की ओर से जानकारी दी गई है कि अब फ‍िल्‍म की सभी शूटिंग के हिस्‍सों को पूरा किया जा चुका है।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस नौ सितंबर 2022 को देश के अलावा विदेशों में भी रिलीज करने की तैयारी शुरू हो गई है। देश की पांच प्रमुख भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में इसे डब किया जा रहा है। अमिताभ बच्‍चन भी इस फ‍िल्‍म का अहम हिस्‍सा हैं। फ‍िल्‍म कलाकारों में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी शामिल हैं।

इस बाबत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्‍टा एकाउंट पर फ‍िल्‍म के लास्‍ट प्रोमो को साझा किया है। आलिया ने लिखा है कि ‘हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब . अंत में .. ब्रह्मास्त्र (भाग एक) का फिल्मांकन समाप्त हो गया है। बहुत दिनों से यही कहना चाह रही थी कि अब फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिनेमाघरों में मिलते हैं नौ सितंबर 2022 को।’

Related Articles

Back to top button