मनोरंजन

अमेज़ॅन ने मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन के लॉन्च से पहले, प्रशंसकों को पहला सीज़न मुफ़्त में देखने का दिया मौका!

मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन अब अपनी रिलीज़ तारीख़ की तरफ़ तेज़ी से बढ़ रहा है, ऐसे में हर एक दिन शो के प्रति उत्साह में भी इज़ाफ़ा हो रहा है। यही वजह है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की टीम ने हम सभी प्रशंसकों के लिए मुफ़्त में पहला सीज़न देखने का मौका दिया है!

इस शो का पहल सीज़न प्राइम वीडियो पर सफलतापूर्वक स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, वही दर्शकों को दूसरे सीज़न के लिए जिज्ञासु करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीज़न अपलोड किया है।

संक्षेप में, मिर्जापुर, कालीन भैय्या की कहानी है जो मिर्जापुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है। इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया था।

दर्शकों को लुभाने वाले इस पहले सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगाँवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के राजा कालीन भैय्या की भूमिका में सभी को अपना मुरीद बना लिया था, जबकि अली फज़ल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। दूसरे सीज़न में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा नज़र आएंगी।

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

Related Articles

Back to top button