उत्तर प्रदेश

पॉलीटेक्निक संस्थाओं में प्रवेश हेतु ऑनलाइन काउन्सिलिंग का एक अतिरिक्त चरण 19 से 25 नवम्बर, 2021 के मध्य आयोजित होगा

लखनऊः प्रदेश की राजकीय अनुदानित एवं निजी पॉलीटेक्निक संस्थाओं में चल रहे विभिन्न डिप्लोमा इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी, फार्मेसी, मैनेजमेंट एवं पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा पाठ्यक्रमों  में सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउन्सिलिंग का एक अतिरिक्त विशेष ग्यारहवां चरण 19 नवम्बर, 2021 से 25 नवम्बर, 2021 के मध्य आयोजित किया जायेगा।
यह जानकारी संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद के प्रभारी सचिव, श्री राम रतन ने दी। उन्होंने बताया कि सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउन्सिलिंग के नौ चरण 25 अक्टूबर, 2021 को तथा विशेष दसवें चरण की काउन्सिलिंग 09 नवम्बर, 2021 को पूर्ण हो चुकी है। संस्था में प्रवेश के लिए आवंटित अभ्यर्थियों की प्रवेश प्रक्रिया पूर्ण करने के पश्चात कतिपय छात्र/ छात्राओं द्वारा संस्था में प्रवेश न लेने के कारण अब तक कुछ सीटें रिक्त हैं। छात्रहित में इन रिक्त सीटों को भरे जाने के लिए ही परिषद द्वारा एक अतिरिक्त विशेष ग्यारहवां चरण आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने बताया कि ऑनलाइन काउन्सिलिंग के ग्यारहवें चरण से सम्बंधित रिक्त सीटों की संस्थावार एवं पाठ्यक्रम विवरण, विस्तृत समय सारिणी, काउन्सिलिंग प्रक्रिया एवं अन्य आवश्यक जानकारियॉँ परिषद की वेबसाइट रममबनचण्दपबण्पद पर उपलब्ध हैं। इच्छुक अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट देख सकते है।

Related Articles

Back to top button