मनोरंजन

अनन्या पांडे, सारा अली खान और ईशान खट्टर अपनी डेब्यू रिलीज से पहले ही बटोर चुके थे दूसरी फिल्म!

बॉलीवुड के नए कलाकार इस समय अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ के साथ अपनी दूसरी फ़िल्म साइन करने में व्यस्त है। अनन्या पांडे, सारा अली खान, तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों ने अपनी डेब्यू रिलीज से पहले ही दूसरी फ़िल्म साइन कर ली थी। प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए है।

टीन सेंसेशन और बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ब्रांड एंडोर्सर, अनन्या पांडे, जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन के साथ “पति पत्नी और वो” नामक अपनी दूसरी फिल्म साइन कर चुकी हैं।

निर्माता भूषण कुमार, जो “पति पत्नी और वो” और “मेजावां” दोनों का समर्थन कर रहे हैं, कहते हैं, “एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस एक अभिनेता को केवल तभी लॉन्च करता है जब व्यक्ति के बारे में बहुत आश्वस्त हो। मैंने अनन्या और तारा से मिल चुका हूँ। वे पात्रों के अनुरूप हैं, इसलिए उनकी पहली रिलीज़ से पहले उन्हें कास्ट करने में कोई बुराई नहीं है।”

ईशान खट्टर ने धड़क से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ साइन की थी, और सारा अली खान की झोली में भी केदारनाथ और सिम्बा नामक दो फिल्में थी।

Related Articles

Back to top button