मनोरंजन

ज़ोया अख्तर, नेहा धूपिया, विक्रांत मैसी सहित अन्य कलाकारों ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में की शिरकत

यह निश्चित रूप से क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में सितारों से सजी रात थी जहाँ इंडस्ट्री के कई नामचीन कलाकार एक छत के नीचे नज़र आए।

बॉलीवुड से जानेमाने कलाकार जैसे कि नेहा धूपिया, विक्रांत मैसी, सोहम शाह, टिस्का चोपड़ा, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी, सपना पब्बी, सुरवीन चावला, राज और डीके, अंगद बेदी, विवेक ओबेरॉय, जैकी श्रॉफ, शेफाली शाह, अहसास चानना, कोंकणा सेन शर्मा, शिवानी रघुवंशी, मानवी गगरू और अनुभवी निर्देशक जोया अख्तर इस कार्यक्रम को अधिक शानदार बनाने के लिए उपस्थित थीं।

अपनी पहचान को जारी रखते हुए, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स ने इस अवसर पर टैलेंट और रचनात्मकता को पुरस्कृत किया, जो भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अपने काम के साथ छाए हुए है।

यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी।

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स, मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ और विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड द्वारा किया गया एक प्रयास है।

देश भर में लघु कथाकारों और वेब श्रृंखला की आविष्कारशीलता और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सरहाना करने के उद्देश्य के साथ, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में डिजिटल दुनियां की प्रतिभा को सम्मानित किया गया है।

Related Articles

Back to top button