मनोरंजन

ऐश किंग मोस्ट वर्सेटाइल आर्टिस्ट हैं: भरत गोयल

हुन नहीं जीना के बाद, भरत गोयल अब ‘गुड़ खा के’ नया गीत जारी कर रहे है। हुन न जीना ने काफी हलचल मचा दी थी और इसलिए वह अपने अगले गीत के लिए इसलिए ‘गुड़ खा के’ का स्टैण्डर्ड हाई लेवल का रखा हैं.

गाने के बोल सिद्धार्थ कौशल ने लिखे गए हैं और गायिका प्रीतिका श्रीवास्तव और प्रसिद्ध गायक ऐश किंग के साथ गाना गाया हैं। गाने की शैली में पंजाबी टच के साथ इसमें थोड़ा सा इंडी पॉप भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में जयपुर की खूबसूरती दिखाई जाएगी. जी हाँ, यह एक बहुत रोमांटिक वीडियो होने वाला है और इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘गुड़ खा के’ रखा गया है.

गीत की रचना के बारे में बात करते हुए, भरत गोयल बोलते हैं, ऐश किंग मोस्ट वर्सेटाइल आर्टिस्ट हैं जिनके साथ काम करके बहुत मज़ा आया. उनका सिग्नेचर स्टाइल उनके रैंडीशंस के माध्यम से चमकता है। उनकी आवाज में गानों से लिस्टनर्स गहरे और भावनात्मक स्तर पर जुड़ते हैं। हमने गाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है। गाने को कंपोज करने से लेकर कोरियोग्राफ करने और गाने को इम्प्रूव करने तक, इसमें बहुत मेहनत की गई है। हमें उम्मीद है कि लोगो को हमारा यह गाना पसंद आएगा. आपको बता दें कि यह गाना 19 जनवरी आपको बता दें कि यह गाना 19 जनवरी को रिलीज होगा.

Related Articles

Back to top button