मनोरंजन

आयुष्मान खुराना ने कहा, फिल्म ‘बाला’ के लिए असल में गंजा होना बेहद मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना आने वाली फिल्म ‘बाला’ में गंजे व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आयेंगे। आयुष्मान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान गंजे लड़के की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ‘बाला’ फिल्म की कहानी एक प्रिमैच्योर गंजे लड़के और छोटे से शहर की लड़की पर आधारित होगी।  फिल्म में छोटे शहर की लड़की का किरदार भूमि पेडनेकर निभाएंगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बाला’ में गंजे लड़के की दो से तीन स्टेज दिखाई जाएंगी। जिसपर आयुष्मान का मानना है कि सिर के बाल शेव कराना मुश्किल है।

आयुष्मान ने बताया कि अपने सिर के बालों को शेव करना मुश्किल है, क्योंकि पहले दिन में पहली स्टेज के लिए शूट करूंगा, दूसरे दिन दूसरी स्टेज के लिए और इसी तरह हर दिन अलग स्टेज के लिए शूट करूंगा। इतनी जल्दी नेचुरली बाल नहीं आएंगे, तो हमें नकली बालों का सहारा लेना होगा।

https://www.instagram.com/p/BxhvoNnh-Gd/?utm_source=ig_embed

आयुष्मान ने कहा कि ‘बाला’ फिल्म से वो सभी लोग कनेक्ट कर पाएंगे जो कम उम्र में गंजेपन की समस्या का सामना करते हैं। हम कई टॉपिक और इश्यूज पर फिल्में बना चुके हैं। यह देशभर के पुरुषों के लिए सबसे रिलेटेबल टॉपिक है, शायद दुनिया भी इससे जूझ रही है। शुक्र है कि मुझे अच्छे बाल मिले हैं लेकिन मेरे ज्यादातर दोस्त 30 की उम्र शुरू होते ही बालों की समस्या से जूझ रहे हैं। मुझे पता है कि हम इस प्रॉब्लम से जूझ रहे है। यह एक गंभीर समस्या है।

Related Articles

Back to top button