मनोरंजन

आयुष्मान खुराना अभिनीत जंगली पिक्चर्स की डॉक्टर को अपना अगला डॉक्टर रकुल प्रीत सिंह में मिल गया हैं

दिसंबर में, जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म को डॉक्टर जी का नाम दिया। निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में अभिनेता के साथ होंगी।

आयुष्मान और रकुल पहली बार डॉक्टर जी में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। जहां आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में होंगे, वहीं अभिनेत्री डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो कि आयुष्मान की फिल्म में सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की अवधारणा अद्वितीय है, पेचीदा है और मुख्यधारा सिनेमा में हमने जो कुछ देखा है उसके विपरीत है, निश्चित रूप से ये फिल्म इंतजार करने के लायक है!!

जंगली के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, रकुल ने कहा, “मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक अनुभूति की शुक्रगुजार हूं। मुझे उस समय से इस स्क्रिप्ट से प्यार था जबसे मैंने इसे सुना था। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है जो दर्शकों के लिए एक नया दृष्टिकोण लाएगी। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।

निर्देशक अनुभूति कश्यप भी साझा करती हैं, “दो प्रतिभाशाली व्यक्तियों को एक साथ आते देखना हमेशा अद्भुत होता है। डॉक्टर जी के लिए, हम एक बहुत ही दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे साथ आयुष्मान और रकुल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ठीक वैसे ही ताजी है जैसे वे फिल्म में निभाए गए किरदार और उनकी ऊर्जा और केमिस्ट्री दर्शकों के लिए अनोखी और तरोताजा होगी ”।

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, “डॉक्टर जी हमारे दिलों के बहुत करीब हैं और हम रकुल को फिल्म के मुख्य कलाकारों में शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी भूमिका को साबित किया है और भारतभर के दर्शक उन्हें पहले से ही पसंद करते हैं। हम आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते ”।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’, सह-लिखित और निर्देशि‍त अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गई है और जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button