मनोरंजन

ऐक्टर अजहर खान को मिला ऑडियंस का प्यार

प्रतिभाशाली ऐक्टर अजहर खान को उस्मान की भूमिका के लिए क्रिटिक्स की तारीफ़ मिली है, जो सेलिना जेटली के सीज़न ग्रीटिंग्स फ़िल्म में उनकी प्रेमी के रूप में दिखाई दिए थे। एक प्रभावशाली कैरिक्टर के लिए उनको काफी सराहना की गई है। जो पूर्णता फिल्म को एक यादगार बनाते हैं।

उन्होंने एक अन्कन्वेन्शनल भूमिका को चतुराई से निभाई है। और अपनी इलेक्ट्रफिकैशन स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, होनहार ऐक्टर न केवल नियमित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पे खरे उतरे हैं, बल्कि वास्तव में बॉलीवुड में कलाकार के रूप में एक उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया है. समीक्षक उनके बॉलीवुड डैब्यू के बारे में लगातार तारीफ़ कर रहे हैं. उनके फैंस का मानना हैं अजहर खान सीज़न ग्रीटिंग्स में अपने सीमित स्क्रीन स्पेस से एक यादगार चरित्र का छाप छोड़ते हैं। साथ ही युवा अभिनेता को कई समीक्षकों से वाहवाही मिल रही है जो साबित करते है कि वह यहां लम्बी पारी खेलने वाले हैं।

अपने उत्साह को साझा करते हुए अजहर ने कहा “एक कलाकार के रूप में, मुझे यह जानकर ख़ुशी हुई कि दर्शकों ने मेरे काम को पसंद किया और इसकी सराहना की जा रही है। फिल्म में, डायलॉगस ने काफी वजन बढ़ाया और मेरे लिए यह आवश्यक था कि हम जिस संदेश को पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, वह दर्शकों तक पहुंचे।

जब एक नवोदित कलाकार को अनुभवी अभिनेताओं के ओपोझीट कास्ट किया जाता है, तो हमेशा एक अटकलें लगाई जाती हैं कि उनका प्रदर्शन ओवर्शैडो हो जाएगा। हालांकि, मेरे सह-कलाकार लिलेट दुबे और सेलिना जेटली, बेहद सहायक थे और उन्होंने इस पूरे प्रोसेस के दौरान मुझे गाइड किया। मैं अपने निर्देशक राम कमल मुखर्जी को धन्यवाद देना चाहता हूं, और उन सभी लोगों को जिन्होंने इस जर्नी के दौरान मुझे सपोर्ट किया।”

अजहर को सीज़नस ग्रीटिंग्स के प्रीमियर में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए स्टैन्डिंग ओवेशन मिला हैं. फिल्म को इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सहित विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। आपको बता दे फिल्म ने दुनियाभर के विभिन्न त्योहारों और सेमिनारों में यात्रा की है। प्रदर्शन के दौरान अजहर खान को इस फिल्म के जरिये विशेष रूप से प्रशंसा मिली है

Related Articles

Back to top button