खेल

COA के साथ मीटिंग छोड़ विराट कोहली से मिलने पहुंचे BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना

शनिवार 27 अप्रैल को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सीओए की बैठक सम्पन्न हो गई। इस बैठक की खास बात रही बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना का बैठक में अनुपस्थित होना। खन्ना इस बैठक से नदारद जरूर आए लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करके उनको शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि कोहली इस समय आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी में व्यस्त हैं जो 28 अप्रैल को उनकी टीम का मुकाबला दिल्ली में ही हो रहा है।

इस मैच के चलते इस समय कोहली भी दिल्ली में मौजूद थे। कोहली से मुलाकात और बैठक में अपनी अनुपस्थिति के सवाल को खन्ना सीधे तौर पर तो टाल गए लेकिन इतना जरूर कहा कि वे कोहली को विश्व कप के लिए शुभकामनांए देना चाहते थे। इससे पहले खन्ना ने सीओए को एक मेल के जरिए पारिवारिक कारणों से बैठक में भाग लेने में असमर्थता जाहिर की थी।

इससे पहले खन्ना को इस बैठक के बारे में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने 21 अप्रैल को ही बता दिया था। खबरों के मुताबिक बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने इस मामले में सीओए को पहले ही बता दिया था कि खन्ना बैठक में नहीं आएंगे। मामला जो भी रहा है खन्ना ने आखिरी समय में बैठक को नजरअंदाज करते हुए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया। यही जानकारी आधिकारिक है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया का विश्व कप अभियान भी बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। 30 मई से होने वाले वनडे क्रिकेट के विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून से होगा। यह मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ साउथहैंप्टन में खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button