देश-विदेश

भारत से सबसे बड़े क्रिप्टो ऐप CoinSwitch का ऑफर, बिटकॉइन ट्रेडिंग पर कोई फीस नहीं!

भारत के सबसे बड़े क्रिप्टो निवेश कराने वाले ऐप कॉइन स्विच (CoinSwitch) ने अपने यूजर्स के लिए एक खास तोहफा दिया है. इस प्लेटफॉर्म ने सीमित समय के लिए बिटकॉइन की सभी ट्रांजेक्शन्स पर ट्रेडिंग फीस हटा दी है.

मतलब अब आप बिना किसी फीस के बिटकॉइन खरीद-बेच सकते हैं.

यह ऑफर कॉइन स्विच के उन सभी यूजर्स के लिए है, जिन्होंने अपनी KYC पूरी करा रखी है और उनके पास एक भारतीय अकाउंट है. यूजर भारतीय करेंसी में शून्य शुल्क (जीरो फीस) के साथ बिटकॉइन में ट्रेड कर पाएंगे.

SIP और लिमिट ऑर्डर पर भी लागू

मनीकंट्रोल की एक खबर के अनुसार, बिटकॉइन बाजार पूंजीकरण के हिसाब से सबसे बड़ा क्रिप्टोकॉइन है और फिलहाल भारतीय क्रिप्टो बाजार सूचकांक CRE8 पर इसका डोमिनेंस 35% से अधिक है. कॉइन स्विच का जीरो फीस ट्रेडिंग ऑफ़र सभी बिटकॉइन लेनदेन के लिए लागू होगा. इसमें SIP और लिमिट ऑर्डर, रेफरल और अन्य प्रोमोशनल एक्टिविटीज़ से प्राप्त बिटकॉइन की बिक्री भी शामिल है.

आंशिक और हाई-वेल्यू वाले दोनों तरह के निवेशक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि ऑर्डर वेल्यू पर कोई निचली या ऊपरी सीमा नहीं है. CoinSwitch अपने ब्लॉग और YouTube वीडियो के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टो में ट्रेड करने संबंधी सीखने योग्य सामग्री भी उपलब्ध करता है.

CoinSwitch ने पिछले महीने अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 100वां कॉइन लिस्ट किया है, जिससे उपयोगकर्ता सुरक्षित निवेश दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इन क्रिप्टो एसेट्स को भारतीय रुपये में खरीद और बेच सकते हैं.

कॉइनस्विच का मिशन

CoinSwitch एक मिशन पर काम कर रहा है, जिसका नाम है मेक मनी इकुअल फॉर ऑल (Make Money Equal for All). भारत का सबसे बड़ा क्रिप्टो निवेश ऐप CoinSwitch एक ऐसा ईको-सिस्टम भी बना रहा है, ताकि क्रिप्टो को अधिक आसान बनाया जाए और 18 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स इस पर भरोसा कायम रख पाएं.

Related Articles

Back to top button