मनोरंजन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: विवेक अग्निहोत्री की वृद्ध माता-पिता के लिए ह्रदयस्पर्श कविता

दुनिया को घातक कोरोनावायरस महामारी की चपेट से मुक्त करना मुश्किल लगता है, मनोरंजन जगत की हस्तियां इस दौरान सुरक्षित रहने के संदेश का फैलाने के लिए जोर लगा रही हैं ताकि तेजी से फैलने वाले कोविड -19 संक्रमण पर पराजित हो.

कोरोनावायरस के दौरान, हमारे बूढ़े माता-पिता पर ध्यान देना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर अपने तरीके से कोरोनावायरस पर शब्द फैलाने की कोशिश की। एक भक्त ने ट्विटर पे माता-पिता के खातिर कविता को समर्पित किया जो उनके दिल को छू गई, उन्होंने उस कविता को वीडियो में ढाला और अपने ट्विटर पे पेश किया.

उन्होंने वीडियो में कविता की शुरुआत करने से पहले उल्लेख किया “दोस्तों इस लॉकडाउन में आप अपने पेरेंट्स को याद कर रहे होंगे और जो साथ हैं उनका ख्याल रख रहे होंगे. कोरोनावायरस के दरमियान हमे अपने बूढ़े माँ बाप का ध्यान देना भी उतना जरुरी हैं. और चूँकि अपने पेरेंट्स का ख्याल रखने की आप पर ज़िम्मेदारी हैं क्यूंकि उनके आशीर्वाद के बिना कुछ नहीं होता, कविता सुनते वक़्त साथ में तिसु पेपर रखिये इसकी आपको ज़रूरत लगेगी. तो छोटीसी कविता आपके सामने माँ और पापा के लिए.”

निर्देशक फिलहाल ‘स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी’ द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल में व्यस्त हैं. जिसमे विवेक रंजन अग्निहोत्री रचनात्मकता और जीवन पर चर्चा करने के लिए नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करेंगे। यह रचनात्मकता और जीवन का जश्न मनाने के लिए एक ऑनलाइन त्योहार होगा।

‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ ’के बाद, विवेक अग्निहोत्री अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे, जिसका शीर्षक द कश्मीर फाइल्स है।

Related Articles

Back to top button