देश-विदेश

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को क्रेडाई ने दिल्ली-एनसीआर में फ्लैट दिया

नई दिल्ली: पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के योगदान और बलिदानों को याद करते हुए उनके परिवारों को शुक्रवार के दिन कनफैडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवैल्पर्ज ऐसोसिएशंज़ ऑफ इंडिया (CREDAI) ने दिल्ली-एनसीआर में फ्लैट दिया।

क्रेडाई ने शहीदों के परिवारों को फ्लैट आवंटन पत्र सौंपने के लिए एक समारोह आयोजित किया। इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में 9 फ्लैट आवंटन पत्र दिया गया। इसके अलावा पश्चिम बंगाल, राजस्थान, तमिल नायडु और झारखंड में क्रेडाई द्वारा फ्लैट वितरीत गए हैं। क्रेडाई ने 40 फ्लैट देने का वादा किया है।

5 वर्षों के लिए फ्री हाउस मेंटेनेंस प्रदान करने का भी वादा

क्रेडाई ने अगले 5 वर्षों के लिए आवंटित फ्लैटों को फ्री हाउस मेंटेनेंस प्रदान करने का भी वादा किया है। एटीएस ग्रुप के चेयरमैन और क्रेडाई के पूर्व प्रबंध निदेशक गीतांबर आनंद ने कहा कि पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों का नुकसान अपूरणीय है। राष्ट्र की रक्षा के लिए हमारे सैनिकों द्वारा दिए गए बलिदानों को हमेशा याद किया जाएगा। देशभक्ति की भावना को बनाए रखते हुए और परिवार द्वारा दिए गए बलिदान के सम्मान में हम इस पहल के साथ आगे आए हैं। हमने शहीदों के परिवारों को घर देने का वादा किया था, हम दिल्ली / एनसीआर क्षेत्र में 9 फ्लैटों के आवंटन की घोषणा करके काफी खुश हैं।

क्रेडाई मेंबर्स जिन्होंने इस पहल में योगदान दिया

क्रेडाई मेंबर्स जिन्होंने इस पहल में योगदान दिया है उसमें एटीएस, प्रेस्टीज ग्रुप, गौर्सन्स इंडिया, अलकोव रियल्टी, मीरचंदानी ग्रुप, अनुकम्पा ग्रुप, मंगलम ग्रुप, नरविक निर्माण, फाइनेंसर्स प्राइवेट लिमिटेड, विश एम्पायर, बेरी डेवलपर्स, कृष ग्रुप, बीसीसी इंफ्रा, बेलानी ग्रुप, सुपरटेक लिमिटेड, रहेजा डेवलपर्स, रामेश्वरम ग्रुप, अक्षत अपार्टमेंट्स प्राइवेट. लिमिटेड शामिल हैं।

पिछले साल फरवरी में हुआ था पुलवामा अटैक

बता दें कि पिछले साल 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस दौरान सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने ली थी। Source आइएएनएस & जागरण

Related Articles

Back to top button