मनोरंजन

ऐश्वर्या से अलग होने के बाद पहली बार नजर आए धनुष, दोनों बेटों के साथ किया पब्लिक अपीरियंस

चेन्नई: नेशनल अवॉर्ड विनर साउथ सुपर स्टार धनुष पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। धनुष ने हाल ही में अपनी वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का अनाउंसमेंट किया था।

साउथ के पॉवर कपल्स में शुमार धनुष- ऐश्वर्या की खबर सुनकर फैंस को भी तगड़ा झटका लगा था। हालांकि अब दोनों लोगों के रास्ते बदल चुके हैं। ऐसे में ऐश्वर्या से अलग होने के बाद धनुष अपने बेटों के साथ पहली बार किसी पब्लिक अपीरियंस में नजर आएं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

साउथ के सुपरस्टार धनुष पूरे देश में सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। वह हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं। हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने की घोषणा के बाद अपने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया। अब एक महीने के तलाक के बाद धनुष ने अपनी पहली पब्लिक अपीरियंस अपने बेटों यत्र और लिंगा के साथ की। यह मौका था चेन्नई में इलैयाराजा की ओर से रॉक विद राजा म्यूजिक प्रोग्राम का।

व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस में धनुष

म्यूजिक इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल तस्वीरों में ‘मारन’ एक्टर व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहा है। इतना ही नहीं धनुष भी स्टेज पर जाकर दर्शकों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध भी कर दिया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या ने इस साल जनवरी में शादी के 18 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने बकायद एक बयान जारी करते हुए तलाक लेने की वजह बताई थी।

Tweet के बाद फिर से चर्चाओं में धनुष-ऐश्वर्या

हालांकि दोनों का अब तलाक को चुका हैं, लेकिन अभी भी वो एक-दूसरे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में धनुष और ऐश्वर्या उस वक्त चर्चा में आए थे, जब धनुष के ट्वीट पर उनकी एक्स वाइफ ने रीट्वीट किया था। इस हफ्ते की शुरुआत में धनुष ने ऐश्वर्या को उनके नए म्यूजिक वीडियो ‘पयानी’ के लिए बधाई दी थी। जिसमें उन्होंने उनको “दोस्त” कहा था। जिसका रिप्लाई करते हुए ऐश्वर्या ने उनको थैंक्स कहा था।

source: oneindia.com

Related Articles

Back to top button