खेल

धोनी और रैना ने शुरू की ट्रेनिंग, चेन्नई सुपरकिंग्स ने ‘परफेक्ट 10’ लिखते हुए शेयर की तस्वीर

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दो स्टार खिलाड़ियों एमएस धोनी और सुरेश रैना के बिना कामयाबी के बारे में सोच भी नहीं सकती है। ये दोनों स्टार खिलाड़ी वापसी की कोशिशों में जुटे हैं और इन दिनों आईपीएल के आगामी सीजन के लिए जोरदार ट्रेनिंग कर रहे हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इन दोनों स्टार खिलाड़ियों की ट्रेनिंग करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। सीएसके ने धोनी और रैना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तीन और सात मिलकर परफेक्ट टेन बनाते हैं, अभी और हमेशा।’

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी आईपीएल से जुलाई 2019 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद से पहली बार मैदान में वापसी करेंगे। वहीं रैना भी भारत के लिए अपना आखिरी मैच जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले थे।

लेकिन रैना हमेशा से ही चेन्नई सुपरकिंग्स का अहम हिस्सा रहे हैं और 5368 रन के साथ ही वह आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से एक हैं। वह विराट कोहली के बाद आईपीएल इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं और 38 अर्धशतकों के साथ सर्वाधिक अर्धशतक बनाने के मामले में भी दूसरे नंबर पर हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इससे पहले भी धोनी और रैना के मिलने का वीडियो शेयर किया था, जिसमें रैना माही को गले पर किस करते नजर आ रहे थे।

चेन्नई अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में करेगी। आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई को मुंबई ने ही मात देते हुए चौथी बार खिताब पर कब्जा जमाया था।

Related Articles

Back to top button