उत्तराखंड समाचार

डिजिटल प्रौद्योगिकी कंपनी ‘‘टू द न्यू’’ ने देहरादून में खोला नया कार्यालय

देहरादून: डिजिटल प्रौद्योगिकी कंपनी ‘‘टू द न्यू’’ ने देहरादून के आईटी पार्क में एक नया कार्यालय खोला है ताकि क्षेत्र के विविध प्रतिभा पूल का लाभ उठाया जा सके और इसकी विकास रणनीति का समर्थन किया जा सके। देहरादून के साथ ही ‘‘टू द न्यू’’ के अब दुनिया भर में 6 कार्यालय हैं। नोएडा में अपने मुख्य वितरण केंद्र के अलावा, कंपनी के संयुक्त राज्य अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, ऑस्ट्रेलिया और सिंगापुर में कार्यालय हैं। देहरादून में नए कार्यालय का उद्देश्य उत्तराखंड के स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना और अपने ग्राहकों के लिए सेवाओं का विस्तार करना है।

देहरादून कार्यालय कई छोटे उपग्रह कार्यालयों में से पहला है जिसे ‘टू द न्यू’ भविष्य की रणनीति के तहत खोलने की योजना बना रहा है। इस विस्तार के माध्यम से, कंपनी अपने काम पर रखने के प्रयासों को जारी रखेगी, सहयोग की सुविधा प्रदान करेगी, और अपने कर्मचारियों को अधिक विकल्प प्रदान करेगी। कंपनी शहर के इंजीनियरिंग कॉलेजों में हायरिंग ड्राइव की भी योजना बना रही है।

‘टू द न्यू’ के सीओओ और सह-संस्थापक, नरिंदर कुमार ने कहा, देहरादून हमारे नए कार्यालय के लिए स्पष्ट पसंद था, क्योंकि हमारे पास पहले से ही देहरादून के 50 से अधिक लोग हैं और एक शैक्षिक केंद्र के रूप में इसकी प्रतिष्ठा है। हम प्रौद्योगिकी नवाचार चलाते हैं और स्थानीय प्रतिभा और नए स्नातकों पर ध्यान केंद्रित करते हैं ताकि वे मौजूदा ग्राहकों का समर्थन करने में मदद कर सकें।

‘टू द न्यू’ के आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार, 53 फीसदी नए लोग घर से काम करना चाहते थे, 40 फीसदी ने हाइब्रिड वर्किंग सेटअप को प्राथमिकता दी, और 8 फीसदी कार्यालय में वापस जाना चाहते थे। इन परिणामों के आधार पर, कंपनी ने एक हाइब्रिड वर्क-फ्रॉम-होम मॉडल अपनाया, जो कहीं से भी काम करने की सुविधा प्रदान करता है, जिससे न्यूर्स को काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने में मदद मिलेगी।

हालांकि नए लोग दूर से काम कर सकते हैं, फिर भी जो लोग ऑफिस से काम करना चाहते हैं उनके लिए ऑफिस स्पेस अभी भी उपलब्ध है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहाँ काम करते हैं, कंपनी में सभी के लिए सभी कॉर्पाेरेट नीतियां, लाभ और अन्य सुविधाएं समान रहती हैं। वित्तीय वर्ष के अंत तक कंपनी का इरादा देहरादून कार्यालय में 100 नए कर्मचारियों को नियुक्त करने का है।

Related Articles

Back to top button