अपराध

Eve Teasing Case: आगरा में छात्रा को परेशान करने वाला शोहदा गिरफ्तार कर जेल भेजा, डर के मारे छोड़ दी थी कोचिंग

बल्केश्वर की रहने वाली छात्रा अब बिना किसी डर के स्कूल और कोचिंग जा सकेगी। कमला नगर पुलिस ने उसे परेशान करने वाले आरोपित शोहदे को गिरफ्तार करके सोमवार को जेल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपित व उसके स्वजन को हिदायत दी है कि वह भविष्य में छात्रा व उसके परिवार को किसी तरह से परेशान नहीं करेंगे।

कमला नगर थाने में रविवार को दसवीं की छात्रा के पिता ने तहरीर दी थी। जिसमें अनीस उर्फ अन्नू निवासी गरीब नगर छत्ता पर छात्रा को कई महीने से परेशान करने का आरोप लगाया था। पिता का आरोप था कि अनीस की धमकी के चलते दहशत के चलते उनकी बेटी स्कूल और कोचिंग नहीं जा रही थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

मामला एसएसपी सुधीर कुमार सिंह की जानकारी में आने पर उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस ने आरोपित को घेराबंदी करके दबोच लिया। इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल ने बताया कि आरोपित शहर से भागने की फिराक में था। वहीं, पूरे मामले को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने मिशन शक्ति अभियान के तहत एंटी रोमिया स्क्वाड को भी दिशा-निर्देश दिया है। उसे स्कूलों के खुलने व बंद होने के समय वहां सक्रिय रहने की कहा गया है।

Related Articles

Back to top button