खेल

फैंस की लगेगी लॉटरी, आईपीएल के मैच में ऐसा कुछ करके जीत पाएंगे SUV कार

आईपीएल मैचों को मैदान में देखने वाले दर्शकों की लॉटरी लगने वाली हैं । दरअसल दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया तो आपको एक लाख रूपए का पुरस्कार मिलेगा। बीसीसीआई ने आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता की घोषणा की है।

बता दें की इस प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रूपए मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा पाएगा। उस दर्शक को टाटा की नवीनतम एसयूवी वीकल हैरियर को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा। बता दें की बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-2019 का लीड ब्रैंड घोषित किया।

इस संदर्भ में बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैंन को एक लाख रूपए का पुरस्कार मिलेगा।

इसके साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैंन को सीजन के अंत में लग्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि आईपीएल सीजन 12 का आगाज 23 मार्च से होने वाला है और पहले दो हफ्ते के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button