मनोरंजन

दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव निकले फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी, बेटियों को मिली छुट्टी

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियों शजा और जोया कोरोना से जंग जीत ली है. करीम की दोनों बेटियां घर पर वापस आ गई हैं, लेकिन करीम दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के बाद घर में दहशत का माहौल है. शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की सबसे पहले बड़ी बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी में भी कोरोना का लक्षण देखे गए और फिर खुद करीम की रिपोर्ट्स भी कोरोना पॉजिटिव आई. करीम मोरानी मुंबई के एक प्राईवेट अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है.

उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं. लेकिन अभी उनकी हालत पर पूरी जानकारी किसी के पास नहीं है. दरअसल, अस्पताल में ट्रीटमेंट के के दौरान जब दो टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आती है, उसके बाद ही अस्पताल से छुट्टी मिलती है. पहली बार जब बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी तो परिवार के सभी लोगों का टेस्ट कराया गया, जिसमें उनकी छोटी बेटी और करीम दोनों पॉजिटिव पाए गए. शजा और जोया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी ने उनके पूरे घर को सील कर दिया था और 9 लोगों के पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया था.

करीम के दूसरी बार पॉजिटिव आने से पूरा परिवार करीम को लेकर बेहद चिंतित है, क्योंकि वह 60 साल से ऊपर के हैं और हार्ट पैसेंट भी है. वह पहले ही दो बार दिल के दौरे पड़ चुके हैं और उसकी बाईपास सर्जरी भी हुई है. आपको बता दें कि करीम और शजा में तो कोरोना के कोई साफ लक्षण नजर नहीं आ रहे थे लेकिन जोआ में कोरोना के लक्षण साफ झलक रहे थे. अस्पताल से जोआ ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पूरी कहानी बताई थी. Source उदयपुर किरण

Related Articles

Back to top button