खेल

IPL 2021: आईपीएल शुरू होने से पहले रंग में दिखे धौनी, गेंदबाजों की जमकर कर रहे धुनाई

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस समय आईपीएल 2021 की तैयारी में जुटे हैं. 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की पहली भिड़ंत है.

आईपीएल 2020 में शर्मनाक तरीके से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद मौजूदा आईपीएल में धौनी कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए दिन-रात मैदान पर बल्ले से प्रैक्टिस में जुट गये हैं.

https://www.instagram.com/p/CNRazeGgzSa/?utm_source=ig_web_copy_link

धौनी का नेट में प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एमएस धौनी काफी रंग में दिख रहे हैं. धौनी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते दिख रहे हैं. एमएस के शॉट्स को देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

धौनी अभ्यास करा रहे गेंदबाजों को आगे बढ़-बढ़ कर कई शॉट्स लगाते दिख रहे हैं. इसके अलावा धौनी लंबे-लंबे छक्के भी जमाते दिख रहे हैं. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर धौनी का प्रैक्टिस करता हुआ वीडियो शेयर किया है. जिसे महज 11 घंटे में 6 लाख से अधिक लोगों ने लाइक कर लिया है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी की टीम आईपीएल 2020 में पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गयी थी. धौनी भी पिछले सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये थे. मालूम हो धौनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई की टीम को तीन बार चैंपियन बनाया है.

Related Articles

Back to top button