मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज विभिन्न शैली में कंटेंट देखना करती है पसंद!

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी पहली डिजिटल फिल्म “मिसेज सीरियल किलर” की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें वह एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकी फिल्म या सीरीज़ की किसी भी शैली को कभी भी देख सकती है!

अभिनेत्री ने खुद को केवल एक तरह की फिल्म या सीरीज़ देखने तक प्रतिबंधित नहीं किया है क्योंकि वह सब कुछ देखना पसंद करती है। अभिनेत्री का मानना है कि कंटेंट उन्हें समझने में मदद करता है। जैकलिन सभी संभावित प्लेटफार्म जैसे कि टेलीविजन, थिएटर और डिजिटल स्क्रीन देखना पसंद करती हैं और ट्रैवलिंग करते समय जितना संभव हो उतनी चीजें देखने की कोशिश करती हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह जैकलीन फर्नांडीज का पहला नाममात्र प्रोजेक्ट भी है। जैसा कि फिल्म के नाम से ही ज्ञात होता है, मिसेज सीरियल किलर जैकलीन के कैरेक्टर के बारे में है और यह एक मिस्ट्री मर्डर की कहानी पर आधारित है।

अभिनेत्री अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस घोषणा से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन फर्नांडीज अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है।

जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है। जैकलीन फर्नांडीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

अभिनेत्री वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।

Related Articles

Back to top button