देश-विदेश

झारखंड: रांची एयरपोर्ट पर भाजपा नेता पर कार्रवाई, मृतक रूपेश पांडेय के परिवार से मिलने जा रहे थे

झारखंड की राजधानी रांची आए भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को आज सुबह बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कपिल मिश्रा मृतक रूपेश पांडेय के शोक संतप्त परिवार से मिलने हजारीबाग जाने वाले थे। हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रांची एयरपोर्ट पर मुझे पुलिस द्वारा रोका गया है, एयरपोर्ट से बाहर निकलने पे रोक लगाई जा रही है। ये कौन सा कानून है? मृतक रूपेश पांडेय के शोक संतप्त परिवार से मिलने से रोक क्यों? कैसा डर ? वहीं जानकारी आ रही है कि कपिल मिश्रा लगभग दो घंटे से पुलिस की कस्टडी में हैं।

कपिल मिश्रा फिलहाल रांची हवाई अड्डा के अंदर
ताजा जानकारी के अनुसार कपिल मिश्रा फिलहाल रांची हवाई अड्डा के अंदर ही हैं। सिटी एसपी हवाई अड्डा पर पहुंच गए हैं। वहीं हिंदू संगठनों के लोग बाहर में जमा हैं।

कौन है मृतक रूपेश पांडेय
पुलिस की एफआईआर के मुताबिक मोबाइल की दुकान में काम करने वाला रूपेश पांडेय सरस्वती विसर्जन देखने जा रहा था। उसी दौरान मोहम्मद असलम नाम के युवक ने उसे भीड़ की तरफ खींच लिया और उसे जमकर पीटा। जिसके बाद उसे तुरंत बड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाएगा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सोर्स: यह Amar Ujjala न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button