मनोरंजन

बिग बॉस तेलुगु-3 को होस्ट कर सकते हैं जूनियर एनटीआर

पिछले माह कलर्स टीवी की रियलिटी शो बिग बॉस-12 की समाप्ति हुई थी। इस शो को लगातार हिन्दी में सलमान खान प्रस्तुत करते आ रहे हैं। हिन्दी भाषी दर्शकों में अब यह शो कुछ खास नहीं रहा है लेकिन इसके तेलुगु वर्जन को तमिलनाडु दर्शकों ने काफी पसन्द किया है। बताया जा रहा है कि तेलुगु में प्रदर्शित होने वाले बिग बॉस सीजन-3 को तेलुगु फिल्मों के सुपर सितारे जूनियर एनटीआर पेश कर सकते हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए निर्माताओं की ओर से उनको मोटी राशि का प्रस्ताव दिया गया है।

गौरतलब है कि बिग बॉस के तेलुगु वर्जन के सीजन-1 को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा था। इस को जूनियर एनटीआर ने पेश किया था। इसके बाद जब उन्हें इसके दूसरे सीजन को होस्ट करने का प्रस्ताव दिया गया तो वे अपने फिल्मों के अनुबंधों के चलते इसे कर नहीं पाए थे। दूसरे सीजन को अभिनेता नानी ने होस्ट किया था लेकिन उसे वो लोकप्रियता नहीं मिली जो इसके पहले सीजन को मिली थी। ऐसे में इसके निर्माताओं ने एक बार फिर से जूनियर एनटीआर से सम्पर्क किया है।

समाचारों के अनुसार जूनियन एनटीआर इस शो को होस्ट कर सकते हैं। इसके लिए इस शो के निर्माताओं की ओर से उन्हें 6 करोड़ का प्रस्ताव दिया गया है। यह फीस उनके पहले शो के मुकाबले कहीं ज्यादा है। हालांकि अभी तक इस को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है और इतनी रकम में जूनियर एनटीआर इसे होस्ट करेंगे या नहीं यह भी साफ नहीं हो पाया है। अभी सिर्फ बातचीत जारी रहने के समाचार मिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button