मनोरंजन

भूल भुलैया 2 में सबको डराने आ रही हैं कियारा अडवाणी… वायरल हुआ उनका लुक

निर्देशक अनीस बज्मी की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 ने जब से निर्माताओं ने टीज़र रिलीज़ किया है तब से लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। अपनी मनोरंजक कहानी के साथ रीढ़ को ठंडक पहुंचाते हुए, निर्माता दर्शकों को हाई-ऑक्टेन स्क्रिप्ट देने के लिए तैयार हैं।

अब, प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह के बीच, निर्माताओं ने फिल्म से कियारा आडवाणी के पहले लुक का अनावरण किया।

अनवर्स के लिए, फिल्म लोकप्रिय पहली किस्त की अगली कड़ी है जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा और अन्य ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब, सीक्वल के साथ, निर्माता एक घोस्टबस्टर के रूप में अभिनेता कार्तिक आर्यन की भूमिका के साथ कथानक के साथ कुछ अनोखा लाने के लिए तैयार हैं।

भूल भुलैया 2 से कियारा आडवाणी का लुक जारी
रिलीज के लगभग एक महीने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म से कियारा आडवाणी के पहले लुक का अनावरण किया जहां उन्होंने खुद को रीत के रूप में पेश किया। मोशन पोस्टर में, एक प्यारी कियारा को डरावने हाथ के रूप में सभी को चौंकाते हुए देखा जा सकता है, विशेष रूप से उसका भूत धीरे-धीरे उसके सिर पर चलता है, जिससे सभी डर जाते हैं। फर्स्ट लुक को देखते हुए ऐसा लगता है कि कियारा इस जॉनर के साथ प्रयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी भूमिका के साथ कैसे पूरा न्याय करती हैं।

पोस्टर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “मीट रीत, मूर्ख मत बनो, वह इतनी प्यारी नहीं है # भूल भुलैया 2 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!” फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। इससे पहले, फिल्म का डरावना टीज़र जारी किया गया था जिसने मंजुलिका के चरित्र और आमी जे तोमर के गीत सहित पहली फिल्म की कुछ यादें वापस ला दीं।

52 सेकंड की क्लिप ने हॉरर, कॉमेडी और ड्रामा की एक झलक दी, जिसे दर्शक फिल्म देखते समय देखेंगे। क्लिप की शुरुआत आइकॉनिक ट्रैक आमी जे तोमर से हुई और उसके बाद एक प्रेतवाधित हवेली और मंजुलिका की झलकियाँ दिखाई गईं। जहां अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म है, वहीं भूषण कुमार अपने बैनर टी-सीरीज के तहत इसे नियंत्रित कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 9 अक्टूबर 2019 को शुरू हुई थी, लेकिन बाद में COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई। यह फिल्म अब 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles

Back to top button