खेल

केएल राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद प्रशंसकों को कहा शुक्रिया, जीत पर दिया बड़ा बयान

हरारे : छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत का शीर्षक्रम भले ही लड़खड़ा गया हो लेकिन कप्तान के एल राहुल ने कहा कि उनकी टीम नर्वस नहीं थी.

भारत ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हराकर श्रृंखला जीत ली. जीत के लिये 162 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत ने चार विकेट 97 रन पर गंवा दिये थे लेकिन संजू सैमसन ने 39 गेंद में 43 रन बनाकर टीम को 24.2 ओवर बाकी रहते जीत दिलायी.

बल्लेबाजी में गहराई का मिला फायदा

राहुल ने मैच के बाद कहा, हमारी बल्लेबाजी में गहराई है और मध्यक्रम के बल्लेबाजों को मौका मिलना अच्छा रहा. हम नर्वस नहीं थे. उन्होंने कहा, उनके पास अच्छे गेंदबाज हैं और बांग्लादेश में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी. वे लंबे और मजबूत कद काठी के हैं. बतौर बल्लेबाज हमारे लिये चुनौती अच्छी थी लेकिन हमारी बल्लेबाजी में गहराई है तो चिंता की बात नहीं थी.
एक रन बनाकर आउट हुए राहुल

राहुल पारी की शुरुआत करने शिखर धवन के साथ उतरे लेकिन एक रन बनाकर आउट हो गये. उन्होंने कहा, बल्लेबाजी क्रम में बदलाव काम नहीं आया. मैं कुछ रन बनाना चाहता था लेकिन बना नहीं सका. उम्मीद है कि अगले मैच में रन बनेंगे. केएल राहुल ने भारतीय समर्थकों को शुक्रिया कहा कि वे दुनिया के किसी भी कोने में भारत को सपोर्ट करने चले आते हैं.

जिम्बाब्वे की गेंदबाजी की तारीफ की

जिम्बाब्वे की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हुए राहुल ने कहा कि उनके पास हमले में कुछ गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं और उन्होंने बांग्लादेश को अच्छी गेंदबाजी की. राहुल ने कहा, हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने और जीत हासिल करने के लिए आये हैं. आज बहुत अच्छा मुकाबला हुआ है, यह सप्ताहांत है और हम दुनिया भर में जहां भी जाते हैं हमें भारतीय प्रशंसकों का अच्छा समर्थन मिलता है, इसलिए उनका धन्यवाद.

Related Articles

Back to top button