खेल

La Liga: रीयल मैड्रिड की लगातार छठी जीत, ग्रेनेडा को 2-0 से दी शिकस्त

स्पेनिश फुटबॉल लीग में रीयल मैड्रिड का शानदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने ग्रेनेडा को 2-0 से शिकस्त देकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में लगातार छठी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही रीयल की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने में कामयाब रही। ग्रेनेडा को खिलाफ जीत के बाद 32 अंकों के साथ रीयल ने एटेलिटको मैड्रिड के साथ संयुक्त रूप से पहला स्थान हासिल किया।

वैसे रीयल की टीम के लिए यह मुकाबला काफी मुश्किल रहा और ग्रेनेडा की टीम ने पहले हाफ में कोई भी गोल नहीं होने दिया। पहला हाफ काफी मुश्किल रहा और दोनों टीमें गोल नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में 57वें मिनट में मार्को एसेंसियो के क्रॉस पर कासेमीरो के हैडर ने गेंद को नेट में डाल कर रीयल मैड्रिड का खाता खोल दिया।

करीम बेंजेमा ने इंजुरी टाइम (90+3वें मिनट) में इस्को की मदद से गोल कर टीम को जीत दिलाई। इस बीच, ग्रेनेडा ने दो बार पेनाल्टी के दावे किए जिन्हें खारिज कर दिया गया। वहीं, अन्य मैचों में सेल्टा विगो और गेटफे का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

मेजबान टीम के लिए डेनिस सुआरेज ने गोल किया। इआगो एस्पास की पेनाल्टी ने स्कोर बराबर कर दिया। अलावेस और एइबर के मैच में अलावेस ने 2-1 से जीत हासिल की। अलावेस के लिए 40वें और 46वें मिनट में क्रमश: इडगर मेंडेज और डेर्वीसन ने गोल किए। एइबर के लिए चौथे मिनट में प्रेडो लियोन ने गोल किया। स्पेनिश लीग के एक और अन्य मैच में रीयल बेटिस ने केडिज को 1-0 से मात दी। विजेता टीम के लिए गुइडो रोड्रिगेज ने 71वें मिनट में गोल दागा। जागरण

Related Articles

Back to top button