मनोरंजन

लहंगे में अपनी अदाएं दिखाकर कृति ने चुराया लोगों का दिल

फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सनन इन दिनोंअपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई है. आपको बता दें कृति को ‘बरेली की बर्फी’ भी कहा जाता है और ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में जगह बना ली है. कृति सनन कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो ही नहीं सकता है. हर बार की तरह इस बार फिर से उन्होंने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की है जो अब तहलका मचा रही है.

कृति सनन के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस बार तो कृति के लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक गई. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे आप देख सकते हैं कृति पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘Feelin Pink Specially when you have a photographer like clicking your not-so-candid pics!

बता दे करती की इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. कृति सेनन के ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. अब तक उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें आखिरी बार कृति फिल्म लुका छुपी में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थी. जल्द ही वह फिल्म हाउसफुल 4 में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button