खेल

लीजेंड सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, भारत जीतेगा विश्व कप

पूर्व भारतीय कप्तान और लीजेंड ओपनर सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले विश्व कप में खिताबी जीत भारत हासिल करेगा।

गावस्कर ने यहां एक सम्मेनल के दौरान कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि भारत 100 फीसदी विश्व कप जीतेगा। भारत का फाइनल में पहुंचना तो तय है। उन्होंने कहा कि इस वक्त विराट कोहली की अगुवाई में युवा खिलाड़ी गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें दुनिया की कोई भी टीम खिताब जीतने से नहीं रोक सकती।

गावस्कर के अनुसार ब्ल्यू ब्रिगेड ने दुनिया की नामी टीमों को हराया है। विराट को महेंद्र सिंह धोनी जैसे अनुभवी कप्तान का साथ हैं। टीम के अन्य खिलाड़ी भी चमत्कार करने का माद्दा रखते हैं।

गावस्कर के साथ मौजूद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल क्लार्क ने भी कहा कि भारतीय टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंचेगी। क्लार्क ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भी फाइनल में होगी लेकिन भारत को हार का सामना करना पड़ेगा।

इस अवसर पर पूर्व आस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू हेडन और भारतीय चयनकर्ता प्रमुख एमएसएके प्रसाद भी मौजूद थे। प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि वह विश्व कप की टीम को लेकर पूरी तरह स्पष्ट हैं और उन्हें टीम को लेकर कोई चिंता नहीं है। गावस्कर की तरह उन्हें भी किसी तरह का शक नहीं है कि भारत विश्व विजेता बनेगा।

Related Articles

Back to top button