खेल

‘बॉन्ड 25’ के सेट पर पहुंचे प्रिंस चार्ल्स, डेनियल क्रेग और राल्फ फिन्स से की मुलाकात

प्रिंस चार्ल्स ने हाल ही में बॉन्ड 25 के सेट का दौरा किया है। जहां उन्होंने फिल्म के मुख्य अभिनेता डैनियल क्रेग और राल्फ फिन्स के साथ मुलाकात की। Clarence House ने एक ट्वीट में चार्ल्स की इस यात्रा की पुष्टि की है।

बता दें कुछ दिनों पहले ही बॉन्ड 25 की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे में सेट को नुकसान हुआ और कुछ क्रू मेम्बर्स को मामूली चोट आई थी।

सन अखबार ने बताया था कि सेट पर एक स्टंट सीन चल रहा था। इस दौरान एक छोटी सी गलती हो गई। इस गलती के कारण कुल तीन धमाके हुए। इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई और पूरा सेट भी करीब-करीब तबाह हो गया।  इससे पहले ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले एक्टर डेनियल क्रेग बॉन्ड 25 के सेट पर घायल हो गए थे। उनके टखने में चोट लग गई थी।

यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख को ही रिलीज होगी। डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है। Source Amar Ujjala

Related Articles

Back to top button