मनोरंजन

मिल सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका ने “पोनमगल वंधल” के लिए पहली बार वर्चुअल तरीक़े से की अपने प्रशंसकों से मुलाकात!

आज दिन की शुरुवात में, दक्षिण के सुपरस्टार ज्योतिका और सूर्या ने 100 प्रशंसकों को एक अनदेखा वर्चुअल अनुभव दिया, जहाँ वह अपने पहले वर्चुअल फैन मीटिंग सेशन में शामिल हुए थे। हालिया स्थिति को ध्यान में रखते हुए, पोनमगल वंधल टीम ने सुनिश्चित किया कि ‘शो चलते रहना चाहिए’ और एक ऐसी एक्टिविटी को अंजाम दिया जिसे दक्षिण फिल्म उद्योग में अभी तक देखा नहीं गया है।

फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते एक बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ रिलीज़ किया गया था और फ़िल्म आज रात अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों से बात करने का मौका न चूकें, हमने एक व्यक्तिगत और मजेदार बातचीत की मेजबानी करने का फैसला किया।

डीडी के नाम से प्रसिद्ध धिव्याधारिणी की मेजबानी में, इस सेशन में प्रशंसक संदेश के जरिये ज्योतिका और सूर्या पर अपना प्यार जाहिर करते हुए नज़र आये, दो घंटे तक चले कार्यक्रम के दौरान 19000 से अधिक कमेंट पोस्ट किए गए थे। फैंस को बेहद कम इस सुपरस्टार जोड़ी को एकसाथ देखने का मौका मिलता है जिसने इस बातचीत को अधिक रोमांचक बना दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि अभिनेताओं ने भी फिल्म से, एक अनदेखी वीडियो साझा कर के सभी को खुश कर दिया।

इस अनूठे अनुभव के बारे में बात करते हुए प्रशंसित अभिनेता और निर्माता सूर्या कहते हैं, “प्रत्येक अभिनेता के पास ऐसी फ़िल्में होती हैं जिनमें उन्होंने खुद का एक बड़ा हिस्सा निवेश किया होता है। यह ज्योतिका के लिए एक ऐसी फिल्म है जिसने उन्हें एक ही फिल्म में 5 दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित किया है। फ्रेडरिक ने किरदार और पटकथा को इस तरह से लिखा है कि यह इस महामारी के परीक्षण के समय के दौरान भी प्रासंगिक लगती है। हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने से भी खुश हैं जो इस कंटेंट को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पेश करेगा।”

वही, फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री ज्योतिका ने साझा किया,”हम उत्साहित हैं कि पोनमगल वंधल 29 मई 2020 को डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम पर लॉन्च होने वाली पहली तमिल फिल्म है। प्रत्येक अभिनेता चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में होता है जो उनके अभिनय को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करता है और मेरे किरदार वेनबा के रूप में मेरी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस सामने आई है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की व्यापक पहुंच के साथ, तमिल फिल्म प्रेमियों के साथ-साथ वैश्विक दर्शक को अपनी सीट पर जकड़ कर बिठाए रखने में कारगार रहेगी।”

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के एक प्रवक्ता ने कहा, “इस वैश्विक संकट के दौरान हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हम दर्शका उस कंटेंट के साथ मनोरंजन करें जो उन्हें पसंद हो और पोनमगल वंधल उस दिशा में कदम है। जब इस लाइव सेशन पर चर्चा की गई थी, तो यह सूर्या और ज्योतिका के लिए एक अच्छा अवसर था कि वे प्रशंसकों से बात करें जो उन्हें प्यार करते हैं। जितनी प्रविष्टियाँ हमें एक दिन के भीतर मिलीं, उससे पता चलता है कि हर कोई कितना उत्साहित है और हमें यकीन है कि फिल्म पर भी ऐसे ही प्यार बरसात होगी। ”

जे जे फ्रेड्रिक द्वारा लिखित और निर्देशित, 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, लीगल ड्रामा की पावर-पैक कास्ट में ज्योतिका, पार्थिबन, के भाग्यराज, त्यागराजन, प्रताप पोटेन और पंडियाराजन नज़र आएंगे। फिल्म 29 मई, 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button