मनोरंजन

म्यूजिक कम्पोजर रॉकस्टार डीएसपी का नया गाना ‘हर घर तिरंगा’ हुआ वायरल!

मंत्रमुग्ध कर देने वाला देशभक्ति गीत ‘हर घर तिरंगा’ महज कुछ ही घंटों में पूरे देश में वायरल हो गया है। देवी श्री प्रसाद, आशा भोंसले, सोनू निगम और अमिताभ बच्चन द्वारा गाए गए इस गीत को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है , देवी श्री प्रसाद जिन्हे प्यार से डीएसपी कहा जाता है वे कई भाषाओं में बैक टू बैक हिट गानों दे रहे हैं। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के भव्य अवसर पर भारत सरकार के लिए कैलाश पिक्चर्स द्वारा इस गीत का निर्माण किया गया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, डीएसपी ने कहा, “मुझे यह अवसर मिला है, मैं बहुत ही सौभाग्यशाली और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। गाना मेरे दिल से बहुत खास है। मैं इन अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूं। यह निश्चित रूप से मेरे द्वारा की गई शीर्ष 10 चीजों में से एक है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा।

मेरे सभी संगीत समारोहों में, दुनिया भर में, मैं हमेशा एक देशभक्ति गीत गाता हूं जिसमें एक विशाल भारतीय ध्वज मंच पर दिखाई देता है।और अब मुझे यह मौका मिला है अपने देश के प्रति अपना प्यार दिखाने का..मैं धन्य हूँ”।

डीएसपी ने एक बार फिर दिखाया कि वह वास्तव में एक संगीत उस्ताद हैं, जिसमें गीत देशभक्ति, उत्थान और सभी उम्र के लोगों विशेषकर युवाओं को प्रेरित करता है। जैसा कि हमने पुष्पा: द राइज मूवी एल्बम के साथ देखा है, डीएसपी में अपने गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की क्षमता है। गायक-संगीतकार वर्तमान में पुष्पा 2 सहित कई भाषाओं में कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button