मनोरंजन

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को दुनिया का मनोरंजन करते हुए 65 साल हुए पूरे, 2019 इनके लिए रहा खास

फिल्म बनाना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है। फिल्म बनाने में बहुत सारे तत्वों को एक साथ लाना और उन्हें सही जगह पर एक साथ रखने के बाद ही एक प्रोजेक्ट की शुरुआत होती है l  नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट एक ऐसी कंपनी है जो पुरानी रचनात्मक सामग्री को फिर से बनाने और उसके वितरण के लिए काम करती है।

अपने साढ़े छह दशक के समय में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित की है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने कुछ ख़ास फिल्मों जैसे जुड़वा, आंदोलन और कॉमेडी सीरीज़ हाउसफुल जैसी क्लासिक्स फिल्‍में बनाई हैं। ये साल कंपनी के इतिहास में स्काई ब्लू सालगिरह मनाकर दर्ज किया गया है और एक साथ तीन सफल फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं – छिछोरे – बॉलीवुड ड्रामा, सुपर 30 – वास्तविक जीवन पर आधरित कहानी और हाउसफुल 4 – कल्ट कॉमेडी। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक उत्कृष्ट प्रदर्शन करके अपनी गहरी छाप छोड़ी है।

यह कंपनी फिल्म की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए लगातार कुशलता से काम कर रही है। कंपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में बनाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की बनी हुई फ़िल्में हमें यह याद दिलाती है कि इस कंपनी ने फिल्म इंडस्ट्री में मज़बूत पकड़ बनाये हुई है।

Related Articles

Back to top button