उत्तर प्रदेश

नेहरू युवा केंद्र ने फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुएः जिलाधिकारी रवींद्र कुमार

आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत आज बुलंदशहर में विशेष दौड़ का आयोजन किया गया. नेहरू युवा केंद्र बुलंदशहर ने फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 आयोजित की. बुलंदशहर के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने इस दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जिलाधिकारी ने खुद भी इस दौड़ में हिस्सा लिया. सुबह के वक्त आयोजित की गई दौड़ काला आम चौराहे से शुरू होकर डीएम रोड एलआईसी बिल्डिंग पर खत्म हुई.
कार्यक्रम का समापन वन पर्यावरण एवं जंतु उद्यान राज्य मंत्री, उत्तर प्रदेश अनिल शर्मा ने किया. कार्यक्रम में विधायक सदर उषा सिरोही, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर अंतुल तेवतिया भी शामिल हुए.
कार्यक्रम में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो अलीगढ़ भी सहयोगी के तौर पर शामिल रही. क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी नीरज भट्ट ने बताया कि आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर भारत सरकार देश भर में अलग अलग तरह के कार्यक्रम कर रही है. जिसका एक हिस्सा फ्रीडम रन भी है.
कार्यक्रम के बारे में बताते हुए जिला युवा अधिकारी आकर्ष दीक्षित ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया के संकल्प को जन–जन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.
कार्यक्रम की शुरुआत हरी झंडी दिखाकर करते जिलाधिकारी, बुलंदशहर. इस दौड़ में जिले के 16 ब्लॉक के करीब 200 युवा स्वयं सेवक शामिल हुए. सभी ने “फिटनेस की डोज, आधा घंटा रोज” का संकल्प लिया.

Related Articles

Back to top button