मनोरंजन

OMG: शूटिंग शुरू करने से पहले बाहुबली को इंप्रेस करने के लिए श्रद्धा ने किया ये काम

प्रभास आज के समय में भारत के सबसे बड़े स्टार हैं। ‘बाहुबली-2’ के बाद उन्होंने देश के सभी बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है और प्रभास रातों-रात नए स्टार बनकर उभरे हैं। ‘बाहुबली-2’ की अद्भुत सफलता के बाद प्रभास अब अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ के काम में जुट गए हैं। वह आजकल इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रद्धा कपूर भी हैदराबाद पहुंचीं और प्रभास के साथ सहज होने के लिए वह पूरी तैयारी करके आईं थीं ताकि फिल्म में भी उनकी केमिस्ट्री अच्छी लग सके। दरअसल, श्रद्धा ने प्रभास की बाहुबली से पहले की सारी फिल्में देख डालीं। उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से किसी तरह समय निकाला और अच्छा-खासा होमवर्क किया ताकि फिल्म में भी वह अपना 100 प्रतिशत दे सकें।

हालांकि प्रभास ने भी पहली मीटिंग में श्रद्धा को सहज महसूस करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने श्रद्धा के लिए खासकर हैदराबादी डिश मंगवाई थी। वैसे जिस तरह से दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल रहे हैं, उन्हें देख लग रहा है कि फिल्म में उनके बीच जबरदस्त ट्यूनिंग नजर आएगी।
बताते चलें कि जब से श्रद्धा को ‘साहो’ में काम करने का प्रस्ताव मिला है, वह सातवें आसमान पर हैं। यही वजह है कि अपने हर इंटरव्यू में श्रद्धा अपनी इस फिल्म और इसमें अपने हीरो प्रभास उर्फ बाहुबली की खूब तारीफ कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button