मनोरंजन

पैन इंडिया स्टार प्रभास ने कोरोनावायरस राहत कार्य में 4 करोड़ रुपये किये दान!

हम कोरोनोवायरस के हालिया प्रकोप से अच्छी तरह से वाकिफ हैं जिसने सभी को प्रभावित किया है और तेज़ी से फैल रहा है। हर कोई अलग-अलग तरीकों से आबादी के बीच इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए अपना प्रयास कर रहा है। वही, पैन इंडिया स्टार प्रभास ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए कोरोनोवायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने और सार्वजनिक नीतियों के साथ प्रशासन की सहायता करने के लिए बड़े पैमाने पर योगदान देते हुए अपना फ़र्ज़ निभाया है।

प्रभास ने कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये दान दिए है, जिसमें से 3 करोड़ की राशि देश के पीएम राहत कोष में दी जाएगी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष को 50 लाख व तेलंगाना राहत कोष में 50 लाख दिए जाएंगे। यह बेहद सराहनीय है कि अभिनेता ने न केवल राज्य बल्कि, इस समय में सरकार को भी अपना समर्थन प्रदान किया है, जब सम्पूर्ण राष्ट्र गंभीर स्थिति से गुज़र रहा है और इस नेक काम के साथ हमें एक बार अभिनेता पर गर्व महसूस हो रहा है।

अभिनेता ने जो राशि दान की है, वह समाज और अपने प्रशंसकों से मिलने वाले समर्थन के लिए धन्यवाद देने का एक तरीका है, जो उन्हें शुरुआत से मिलता आया है।

कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास केवल रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हमारे बाहुबली हैं। सही उदाहरण स्थापित करते हुए, यह निश्चित रूप से अधिक लोगों को इस पहल में मदद का हाथ बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा!

Related Articles

Back to top button