मनोरंजन

146 मिलियन हिट्स तक पहुंचे पवन सिंह के गाने, सोशल मीडिया पर आकर जताया आभार

पवन सिंह को आज कौन नहीं जानता. वो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह एक जाना माना नाम है. वो भोजपुरी सिनेमा के एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर हैं.

उनके गाने यूपी और बिराह में ज्यादातर सुने औऱ गाए जाते हैं.

पवन सिंह आए दिन किसी न किसी गाने के जरिए लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही मिलियन्स में व्यूज पहुंच जाते हैं.

पवन सिंह ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, वो साल 2021 के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो गए हैं. पवन सिंह का गाना 146+ मिलियन स्ट्रीम हो चुका है.

जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका धन्यवाद कहा है. पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं अपने सारे फैंस, शुभचिंतकों एवम् @gaana को जिनके प्यार और विश्वास की वजह से इस साल मेरे गाने 146 मिलियन हिट्स तक पहुंचे हैं. देश की नंबर 1 म्यूजिक सर्विस Gaana पर.’ इसके अलावा उन्होंने प्रणाम की साइन वाला इमोजी भी इसके साथ शेयर किया.

जैसे ही पवन सिंह ने इस बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने भी अपना प्यार पवन सिंह के लिए बरसाना शुरू कर दिया. लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

पवन सिंह ने अपने करियर के शुरुआती दौर में बहुत ही ज्यादा मेहनत की है और बहुत ही छोटी सी उम्र में बहुत सारे उतार-चढ़ाव भी देखे हैं लेकिन आज जिस शिखर पर वो काबिज हैं, ये सारा हुंदुस्तान देख रहा है. भोजपुरी गानों को उन्होंने फर्श से अर्श तक सफर तय करवाया है. उनके गाने सीधा दिल पर लगते हैं.

पवन सिंह अक्सर अपने चाहने वालों के लिए भी उसी तरह से पेश आते हैं, जैसे वो किसी अपने परिवार से के व्यक्ति से मिलते हैं. छठ महापर्व के शुभ अवसर पर भी उन्होंने एक गीत बनाया था जिसे उन्होंने आवाज दी थी और सोनू निगम ने भी अपनी आवाज दी थी.

सोनू निगम ने पहली बार किसी भोजपुरी गाने को अपनी आवाज दी है. इस गाने का वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था. ये गाना उस समय काफी ट्रेंड में भी था.

Related Articles

Back to top button