खेल

पीकेएल-7: लगातार चौथी जीत के साथ टॉप पर मजबूत होना चाहेगा दबंग दिल्ली

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का सातवां सीजन दबंग दिल्ली केसी के लिए किसी सुंदर अहसास की तरह है। मंझे हुए कप्तान जोगिंदर सिंह नरवाल की देखरेख में खेल रही यह टीम जीत की हैट्रिक के साथ शीर्ष पर मौजूद है और अब जबकि गुरुवार को उसका सामना दो बार की उपविजेता गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के साथ होना है, यह टीम एक और जीत के साथ शीर्ष पर मजबूत होना चाहेगी। अंक तालिका में दिल्ली के तीन मैचों से कुल 15 अंक हैं जबकि दूसरे स्थान पर काबिज बंगाल वॉरियर्स के खाते में इतने ही मैचों से 11 अंक हैं। दिल्ली की टीम गुजरात को हराते हुए निश्चित तौर पर इस फासले को और बढ़ाना चाहेगी।

अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस के खिलाफ 34-33 से करीबी जीत हासिल करने के बाद दिल्ली की टीम ने एक और करीबी मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 30-29 से हराया। इसके बाद हालांकि दिल्ली की टीम ने जोरदार खेल दिखाते हुए हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 से हराकर अपनी असल शक्ति का प्रदर्शन किया।

दिल्ली के लिए अब तक चंदन रंजीत और युवा नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया है और कोच कृष्ण कुमार हुड्डा को यकीन है कि उनकी टीम गुरजात के खिलाफ भी जीत हासिल करते हुए सीजन-7 में अपना शानदार सफल जारी रखेगी।

हुड्डा ने मैच से पहला कहा, “मैं सीजन की शुरुआत में ही कहा था कि मेरी टीम अच्छी है और हम सीजन-7 में अच्छा करने जा रहे हैं। मैं इसे लेकर आश्वस्त था। मुझे यकीन है कि आने वाले समय में भी हमारी टीम अच्छा करेगी।”

दिल्ली को हालांकि गुजरात से सावधान रहना होगा क्योंकि उसके पास भी कई अच्छे खिलाड़ी हैंऔर यह टीम अपने पिछले दोनों मैच जीत चुकी है। बीते सीजन में हालांकि हालांकि इन दोनों टीमों के बीच तीन मैच हुए थे और दोनों ने एक-एक मैच जीता था। एक मैच टाई रहा था।

कोच ने कहा, “यह मुकाबला बराबरी का होगा। आंकड़े किसी के पक्ष में नहीं। हमारी टीम भी मजबूत है और उनकी टीम भी मजबूत है। यह मैच देखने लायक होगा। कौन जीतेगा, यह तो मैच के दिन पता चलेगा लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि हमारी टीम अपना 100 फीसदी देगी।”

Related Articles

Back to top button