खेल

Pro Kabaddi League 2022: तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को 43-25 से हराया

प्रो कबड्डी लीग 2022 (Pro Kabaddi League 2022) के 91वें मैच में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने तेलुगु टाइटंस (Telugu Titans ) को 43-25 से हराया.

तमिल थलाइवाज की जीत में अजिंक्य पवार ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 रेड किया.

अजिंक्य पवार का बेहतरीन प्रदर्शन, लगाया सुपर 10 रेड

अजिंक्य पवार ने तमिल थलाइवाज की जीत में बड़ी भूमिका निभायी. उन्होंने सुपर 10 रेड किया. जबकि स्टार रेडर मनजीत ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 9 प्वाइंट बनाये और अजिंक्य पवार का साथ दिया. इसके अलावा डिफेंडर साहिल ने भी 9 प्वाइंट बनाये. दूसरी ओर तेलुगु टाइटंस की ओर से गाला राजू ने भी 9 प्वाइंट अपनी टीम के लिए बनाया. हालांकि उनकी मेहनत टीम को जीत नहीं दिला पाया.

पहले हाफ में ही तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस पर बनाया दबदबा

पहले हाफ में ही तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस पर दबदबा बना लिया था. पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने 22 प्वाइंट बनाया, जबकि तेलुगु टाइटंस ने 10 प्वाइंट बनाये. पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को एक बार ऑल आउट किया.

दूसरे हाफ में तमिल थलाइवाज का दबदबा कायम

दूसरे हाफ में भी तमिल थलाइवाज का दबदबा कायम रहा. तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ में 21 और तेलुगु टाइटंस ने केवल 15 प्वाइंट बनाया. दूसरे हाफ में भी तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को एक बार ऑल आउट किया.

लगातार दो जीत के बाद तमिल थलाइवाज ने प्वाइंट टेबल पर लगायी लंबी छलांग

तमिल थलाइवाज की टीम ने लगातार दो जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगा है. तमिल थलाइवाज की टीम 44 प्वाइंट लेकर पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है. तमिल थलाइवाज की टीम ने अबतक 15 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 5 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि तेलुगु टाइटंस की टीम हार कर 12वें स्थान पर बनी हुई है. तेलुगु टाइटंस की टीम को टूर्नामेंट में अबतक केवल एक जीत मिली है..

सोर्स: यह prabhat khabar न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button