देश-विदेश

सरकार बनते ही 1 अप्रैल से पंजाबियों को मिलेगा ये तोहफा, जल्द हो सकता है ऐलान

चंडीगढ़ः पंजाब में बंपर जीत के बाद सत्ता में आई आम आदमी पार्टी (आप) जल्द ही अपने वादों को पूरा करने की तैयारी में है। सूत्रों अनुसार 1 अप्रैल से आप सरकार राज्य में टैरिफ आदेशों में 300 यूनिट मुफ़्त बिजली देने की योजना बना रही है।

दिल्ली के सी. एम. और ‘आप ‘ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की तरफ से किए चुनाव वायदों में से यह पहला वादा था, जिसके जल्द लागू होने की संभावना है।

सूत्रों मुताबिक, हर वर्ग के बिजली खपतकारों की संख्या और कुल सब्सिडी बिल बारे डाटा इकट्ठा किया जा रहा है। पार्टी के उच्च आधिकारियों ने स्वास्थ्य और शिक्षा के बुनियादी ढांचे के सुधार और सभी को 300 यूनिट मुफ़्त बिजली यकीनी बनाने के लिए एक ढांचा तैयार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। पार्टी के सूत्रों अनुसार चाहे सरकार का सारा फोकस इस समय पर शपथ समारोह पर है लेकिन पार्टी के उच्च अधिकारी पहले ही शिक्षा और स्वास्थ्य संभाल नीतियों के लिए मिले दिशा -निरदेशें को तुरंत लागू करने के फ़ैसले पर कार्रवाई में लगे हुए हैं।

सोर्स: यह Panjab kesri न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button